World Cup 2023: 15 अक्टूबर को भारत-पाक के बीच होने वाले मुकाबले की बदलेगी तारीख! ये बड़ा कारण आया सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jul 2023 09:57:34 AM
World Cup 2023: The date of the India-Pak match on October 15 will change! This big reason came to the fore

इंटरनेट डेस्क। वनडे विश्वकप की शुरूआत पांच अक्टूबर से होने जा रही है। इस बार विश्वकप की मेजबानी भारत करने जा रहा है। ऐसे में विश्वकप का शेड्यूल भी सामने आ चुका है लेकिन अब एक नई परेशानी सामने आ गई है। यह समस्या यह है की भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मैच होना है और इसी दिन नवरात्रों की शुरूआत भी हो रही है।

दरअसल ये मुकाबला नवरात्रि के पहले दिन होने जा रहा है और गुजरात में इस दौरान बड़े पैमाने पर गरबा का आयोजन होता है और देश विदेश से लोगा यहां पहुंचते है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने बीसीसीआई को टूर्नामेंट के शेड्यूल में बदलाव की सलाह दी है। ऐसे में अब भारत पाक के बीच होने वाला वनडे वर्ल्ड कप का अहम मुकाबला रीशेड्यूल हो सकता है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीसीसीआई इस पर जल्द ही फैसला ले सकता है। वहीं बीसीसीआई सूत्रो की माने तो सुरक्षा एजेंसियों ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान का मैच हाई-प्रोफाइल होगा और ऐसे में हजारों क्रिकेट फैंस अहमदाबाद पहुंचेंगे। ऐसे में पुलिस पहले से ही नवरात्रि के सुरक्षा इंतजामों में उलझी रहेगी। इसलिए इसमें बदलाव की मांग उठी है। 

pc- abp news,pxfuel.com,zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.