इस महीनें ऑटो सेक्टर को दिया जा रहा है, इन कारों का तोहफा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 09:45:09 AM
This month, the auto sector has been given, the gift of these cars

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की कई जानी मानी कंपनियों नें कई नई कारों को बाजार में उतारा है तो कई इस योजना को पूरा करनें में लगी हुई है। इसी महीनें भारतीय ऑटो बाजार में कई कारों का स्वागत किया गया है, तो अभी भी कुछ कारें इसी महीनें लॉन्च होनें वाली है। तो आइए एक नजर डाली जाए उन कारों पर जिन्होंनें इसी महीनें बाजार में दस्तक दी है और वहीं जो बाजार में उतारें जानें वाली है।

आखिर किन कारणों से नही चल सकती भारत में सेल्फ ड्राइविंग कारें

मर्सिडींज बेंज सी300 और एस500- भारतीय बाजार में कंपनी सी300 और एस500 को भारत में पेश करनें की योजना बना रही है। इन दोनों कारों को कंपनी इसी महीनें पेश करनें वाली है। कंपनी की कारों पर एक नजर डालें तो सी300 में 2.0 लीटर,4 सिलेंडर टर्बोचार्ड पेट्रोल इंजन से लैस होगा। जो 240 एचपी के साथ 340 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसका दमदार इंजन 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

वहीं बात करें एस500 की तो इसमें 4.6 लीटर वी8 बाई-टर्बो पेट्रोल मोटर दिया गया है। जिसकी पावर 455एचपी के साथ 700एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कार का इंजन 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ दिया गया है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

14 नवंबर को भारत में पेश की जाएगी नई हुंडई ट्यूशॉ

हुंडई ट्यूशॉ- बाजार में एसयूवी को मिल रही लोकप्रियता के चलते हुंडई ट्यूशॉ को पेश करनें जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी नें अपनी इस कार को 2016 में आयोजित हुए दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था। कंपनी इस कार को 14 नंवबर को पेश करनें वाली है।

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

ताली बजाये और रोगों से छुटाकारा पाए 

गर्भवती मां को पता होना चहिये अपने गर्भ में पलने वाले “बच्‍चे” के बारे में ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.