माल्या से वसूली के लिए ब्रिटेन के साथ मिल कर काम कर रहे है भारतीय बैंक

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 04:00:08 PM
Indian Bank is working closely with UK for recovery from Mallya

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंध निदेशक (एमडी) अरिजित बसु ने आज कहा है कि शराब कारोबारी विजय माल्या पर बकायों की अधिकतम वसूली के लिए भारतीय बैंक ब्रिटेन की सरकारी एजेंसियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। बता दें कि विजय माल्या भारत से भाग कर ब्रिटेन में रह रहे हैं। वहां की एक अदालत ने वहां उनकी संपत्तियों की जांच करने तथा उन्हें जब्त करने का अधिकार दे दिया है।

फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

बसु ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''हम अदालत के आदेश से काफी खुश हैं। हमें उम्मीद है इस तरह के आदेश से हम संपत्तियां को वसूल लेंगे।" बसु ने कोई आंकड़ा दिए बिना कहा है कि , ''हमें उम्मी है कि हमारे बकाए की ठीक - ठाक वसूली हो जाएगी।" माल्या के खिलाफ देश के अंदर वसूली की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी संपत्तियों की नीलामी कर बैंकों के समूह के 963 करोड़ रुपये वसूले जा चुके हैं।

एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का बनेगा सीक्वल, फिल्म में होगी सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

उल्लेखनीय है कि किंगफिशर एयरलाइंस को 13 बैंकों के समूह ने ऋण दिया था। भारतीय स्टेट बैंक की इसमें सर्वाधिक हिस्सेदारी है। ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने हल में एक आदेश में माल्या से रिण वसूल के लिए भारतीय बैंकों के पक्ष में महत्वपूर्ण ओदश जारी किए। इसके तहत वसूली की कार्रवाई के लिए अधिकारी और एजेंट माल्या के लंदन स्थित ठिकानों में प्रवेश कर सकते और जरूरत पडऩे पर उचित बल प्रयोग भी कर सकते हैं।- एजेंसी

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.