रिलायंस जियो की 4G सिम ने देश भर में मचाई धूम

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2016 11:54:06 AM
Reliance Jio's 4G SIM caused a splash in the country

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की फ्री कॉलिंग और मुफ्त डाटा पैक जैसे प्रिव्यू ऑफरों की बदौलत उसके 4G सिम ने देश भर में धूम मचा दी है। रिलायंस डिजिटल, डिजिटल एक्सप्रेस और डिजिटल एक्सप्रेस मिनी के स्टोरों पर जियो का सिम हासिल करने के लिए लोग लंबी कतारों में घंटों में ही नहीं बल्कि कई-कई दिन इंतजार कर रहे हैं। मांग इतनी अधिक है कि कंपनी के लिए इसे पूरी कर पाना चुनौती बनती जा रही है।

मेंथा तेल वायदा कीमतों में 0.68 प्रतिशत की गिरावट

कंपनी अपने प्रिव्यू ऑफर के तहत उसके 4G सिम पर 90 दिनों तक अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग, एसएमएस और हाईस्पीड डेटा की पेशकश कर रही है। इसके अलावा जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो मनी, जियो मैग, जियो बीट्स, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव और जियो सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम मोबाइल एप्लिकेशन (ऐप) भी उपलब्ध करवा रही है। जियो प्रिव्यू ऑफर जियो-फाई (वाई-फाई हॉट स्पॉट) के साथ भी उपलब्ध है।

कुडनकुलम परमाणु बिजली संयंत्र की दूसरी इकाई को दक्षिणी ग्रिड से जोड़ा गया

बाजार विश्लेषकों का कहना है कि भारतीय टेलीकॉम बाजार में इससे पहले स्मार्टफोन के लिए लोगों में होड़ देखी गई लेकिन ऐसा पहली बार है जब किसी दूरसंचार कंपनी की सेवा हासिल करने के लिए लोगों में बेचैनी है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.