उबर ने परिवहन के लिए किया हैदराबाद मेट्रो से करार

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 07:09:32 AM
Uber signed contract with Hyderabad Metro

हैदराबाद। एप आधारित टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी उबर ने कहा कि उसने यात्रियों को अंतिम गंतव्य तक भरोसेमंद सेवा देने के लिए हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड के साथ करार किया है।

उबर ने जारी बयान में कहा कि उसने मियापुर मेट्रो स्टेशन पर अपना पहला कियोस्क शुरू किया है और जल्दी ही शहर के अन्य स्टेशनों पर भी वह इसकी शुरआत करेगी।

कंपनी ने कहा कि इस भागीदारी से यात्रियों को अंतिम गंतव्य तक की भरोसेमंद सेवा मिलेगी। इससे पाकि•ग की बढ़ी मांग की समस्या भी आसान होगी जिससे शहर के सडक़ों पर भीड़ में कमी आएगी।

कंपनी के महाप्रबंधक (आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना) दीपक रेड्डी ने कहा कि लोगों के एक जगह से दूसरे जगह तक जाना आसान करने के साथ ही उबर का लक्ष्य हैदराबाद मेट्रो जैसे सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल बढ़ाना है। 

उन्होंने कहा कि मेट्रो स्टेशनों से शुरू या वहां अंत होने वाली यात्रा से बढऩे वाली मांग से उबर के चालकों को भी लाभ पहुंचेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.