दिल्ली-मुंबई हाईवे से युवाओं को मिलेगा रोजगार : गडकरी

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 11:21:23 AM
Youth will get employment from Delhi-Mumbai Highway

बीकानेर।  केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि उनके मंत्रालय द्बारा बनाए जा रहे दिल्ली-मुम्बई बारह लेन एक्सप्रेस हाईवे का काम ईमानदारी के साथ किया जा रहा है और इससे राजस्थान के वनवासी क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा। गडकरी ने कहा कि विशेष रुप से राजस्थान, गुजरात के बेकवर्ड एरिया के लिए दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे प्रदेश के सवाई माधोपुर, अलवर, जालौर, बड़ोदरा, रतलाम होकर मुंबई जाएगा।

Rawat Public School

अगर आप इन टिप्स को फॉलो करेंगे तो आपके स्मार्टफोन की बैटरी नहीं होगी जल्दी डाउन

उन्होंने कहा कि इसमें ईमानदारी से कार्य किया जा रहा है, इससे प्रदेश के ही वनवासी क्षेत्र के युवाओं को न केवल रोजगार मिलेगा बल्कि 120 किलोमीटर की दूरी भी कम होगी। उन्होंने कहा कि देश में पैसे की कोई कमी नहीं है, केंद्र सरकार का बजट एक तरफ और उनके मंत्रालय का बजट एक तरफ। उन्होंने कहा कि जो बोला वह करके दिखाया गया।

Airtel लेकर आया 48 और 98 रूपए वाले दो धमाकेदार प्लान, 28 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

उन्होंने कहा कि कहा कि देश में पहली बार गंगा में 26 हजार करोड़ के काम किए गए। आज से पहले इतने करोड़ों के काम गंगा के नाम पर नहीं हुए। गडकरी ने कहा कि अगले मार्च तक सौ प्रतिशत काम पूरा करेंगे और सौ प्रतिशत गंगा को शुद्ध करेंगे। -एजेंसी

Oppo F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर और कीमत

वोडाफोन प्रीपेड रीचार्ज प्लान: 999 रूपए में करवाएं एक साल का रिचार्ज और पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 12 जीबी डेटा फ्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.