बिहार में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 11:01:18 AM
12 killed in separate accidents in Bihar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार में सीवान, गोपालगंज, भागलपुर, नालंदा, गया, मुंगेर और सारण जिले में अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गयी। सीवान से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के सराय पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में आज सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। जिले के जी.बी. नगर थाना क्षेत्र के अकमा गांव निवासी रंजीत कुमार (20) मोटरसाइकिल से मां, भाभी और भतीजी को लेकर सीवान शहर आ रहा था तभी बडक़ा गांव के निकट सीवान- बसंतपुर मार्ग स्टेट हाईवे 77 पर एक अनियंत्रित ट्रक से मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गयी।


इस दुर्घटना में चारों की मौके पर ही मौत हो गयी।मृतकों में रंजीत के अलावा उसकी मां राजकली देवी (52), भाभी गुड़यिा देवी (25) और भतीजी अनुष्का कुमार (08) शामिल हैं। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है।

गोपालगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के उचकागांव बाइपास पर आज स्कार्पियो के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। स्कार्पियो पर सवार लोग सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र रूकंदीपुर गांव जा रहे थे तभी उनका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस दुर्घटना में स्कार्पियो पर सवार रवि दुबे की मौके पर हीं मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये। घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को बेहतर इलाज के लिये पटना ले जाया जा रहा था तभी उनमें से एक वीरेन्द्र दुबे ने दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।  एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.