उदयपुर-गोमती फोरलेन पर दर्दनाक हादसा, ट्रेलर-कार की टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों कीमौत, 2 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 02:51:00 PM
3 people killed in road accident in rajsamand rajasthan

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले में नवनिर्मित गोमती फोरलेन पर मंगलवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। परिवार के सभी सदस्य अजमेर से अपने गांव सागवाड़ा लौट रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ।

राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा गोमती फोरलेन सड़क पर रामेश्वर महादेव मंदिर के पास मंगलवार देर रात हुआ जहां बोलेरो कार आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गयी। घटना में बोलेरो मे सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायलों को जिला आर के चितित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष हैं।

हादसे का कारण फोरलेन पर बना डिफेक्टिव डिवाइडर बताया जा रहा है। हादसे में शिकार हुए एक घायल ने बताया कि डिवाइडर की ऊंचाई कम होने की वजह से सामने से आ रहा ट्रेलर उसी रूट पर आता हुआ महसूस हुआ। जिससे बोलेरो चालक ने वाहन को साइड में लगाने का प्रयास किया और बोलेरो आगे जा रहे ट्रेलर में जाकर घुस गई। 

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। तीनों मृतकों के शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी मे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.