Rajasthan: लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा के लिए ट्रबल शूटर बने सीएम भजनलाल, इन नेताओं को मनाकर पार्टी की राह की आसान

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Mar 2024 11:54:11 AM
Rajasthan: CM Bhajan Lal became a trouble shooter for BJP before the Lok Sabha elections, the party's path became easier by convincing these leaders.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा नेताओं के लिए कई दूसरी पार्टियाें के नेता तो कुछ निर्दलीय  परेशानी का कारण बनते जा रहे हैं। ऐसे में इन सबको सेट करने का काम किया हैं प्रदेश के सीएम भजनलाल ने। इतना ही नहीं भजनलाल ने कई बड़े नेताओं को कांग्रेस से निकालकर भाजपा में शामिल करने काम भी किया है। 

वहीं अपनी ही पार्टी में फूट की खबरों को भी उन्होंने सामने नहीं आने दिया है। सबसे पहले भजनलाल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और जोधपुर के शेरगढ़ से बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ में समझौता करा कर वहां शेखावत की राह आसान कर दी है। इसी कड़ी में पार्टी ने चित्तौड़गढ़ से सीपी जोशी को भी एक बड़े संकट से राहत दिलाई है। उन्होंने जोशी और उनके धुर विरोधी एवं चितौड़गढ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या में सुलह करा दी है।

इसके बाद आगे कड़ी हैं बाढ़मेर के शिव से निर्दलीय विधायक रवींद्र सिंह भाटी की। जो सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के सामने परेशानी बन रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को सीएम उनके साथ भी एक बड़ी बैठक की है और माना जा रहा हैं की भाटी भी अब भाजपा में जा सकते हैं और कैलाश चौधरी को समर्थन दे सकते है। 

pc- news18

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.