दो बस और ट्रोले में हुई भिड़ंत में 30 घायल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 11:27:43 AM
30 injured in 2 bus and trolley collision

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनू जिले में बगड़ मार्ग पर बीड़ के पास बुधवार देर रात हुई दो बस और ट्रोले की टक्कर में 30 लोग घायल हो गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार झुंझुनू से एक रोडवेज बस चिड़ावा की ओर जा रही थी। बीड़ के पास रोडवेज बस चालक ने ओवरटेक के करते समय आगे चल रहे ट्रोले को टक्कर मार दी वहीं पीछे चल रही वोल्वो बस भी रोडवेज से टकरा गई दुर्घटना में 30 से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। कई लोग सीटों के बीच फंस गये जिन्हें बस को काटकर निकाला गया। 

घटना की सूचना मिलने पर एडीएम राजेंद्र अग्रवाल, एएसपी नरेश मीणा, सिटी डीएसपी ममता सारस्वत, शहर कोतवाल गोपालभसह ढाका समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना के कारण झुंझुनू से बगड़ तथा बगड़ से झुंझुनू, दोनों तरफ करीब दो से तीन किलोमीटर का जाम भी लग गया था। घायलों को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लाया गया जहां गंभीर रूप से घायल चार लोगों को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.