मध्यप्रदेश: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद वीडियो किया वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 01:16:28 PM
Madhya Pradesh: Violated video after attempting gang rape from teenager

श्योपुर। एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद आरोपियों द्वारा इसका वीडियो बनाने और इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। मामला मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले का है।

जाधव मामले में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में 17 जुलाई को दाखिल करेगा दूसरा हलफनामा: रिपोर्ट

पुलिस अब अज्ञात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद इस वीडियो को सबसे पहले सोशल मीडिया में वायरल करने वाले सहित दुष्कर्म के प्रयास के आरोपियों की तलाश कर रही है। 

किशोरी से एक पेड़ से जामुन तोड़ कर देने को कहा
बड़ौदा थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार शाम एक किशोरी (15) एक बगीचे की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान दोनों आरोपी अमन धाकड़ और रामू सुमन वहां पहुंचे और किशोरी से एक पेड़ से जामुन तोड़ कर देने को कहा। किशोरी जब पेड़ पर चढऩे की कोशिश करने लगी तो दोनों आरोपी उसका मुंह बंद कर उसे अगवा कर नजदीकी खेतों के पास ले गए। 

हरियाणा: योगेन्द्र यादव की बहन के अस्पताल पर छापा, 22 लाख रुपए नकद बरामद

चिल्लाने की आवाज सुनकर किसान हुए एकत्रित
दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए। किसानों के वहां पहुंचने पर दोनों युवक डर कर मौके से फरार हो गए।

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान युवकों ने किशोरी का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ बालकों का लैंगिक अपराधों से बचाव और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.