मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में न्याय से दूर पीड़ित : शरद

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 03:38:59 PM
Mecca Masjid Away From Justice in Explosion Case: Sharad

नई दिल्ली। वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने कहा है कि हैदराबाद स्थित मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में कोर्ट के सोमवार के फैसले से पीडि़त परिवार अभी न्याय से दूर हैं। यादव ने इस मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत द्वारा सोमवार को सभी आरोपियों को पुख्ता सबूतों के अभाव में बरी किए जाने के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया।

40 वर्ष तक अपने ज्ञान से देश में रोशनी फैलाई थी राधाकृष्णन ने

उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात है कि मक्का मस्जिद मामले में कोई दोषी नहीं पाया गया। इससे भी ज्यादा आश्चर्य मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश द्वारा फैसला सुनाने के बाद इस्तीफा देने पर है।

यादव ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि अगर इस मामले में कोई दोषी नहीं पाया गया है तो फिर सवाल यह उठता है कि इस हमले में कौन शामिल था।

उन्नाव प्रकरण : बढ़ सकती हैं सेंगर की मुसीबत, CBI कस रहा है शिकंजा

उन्होंने कहा कि लोग असमंजस में हैं कि हमले में मारे गए लोगों के पीडि़त परिवारों को आखिर न्याय कौन देगा? उल्लेखनीय है कि इस मामले का फैसला सुनाने के बाद कल न्यायाधीश रवीन्द्र रेड्डी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.