संतकबीरनगर में जहर खाकर मां-बेटी ने दी जान

Samachar Jagat | Monday, 17 Jun 2019 10:08:50 AM
mother-daughter gave poison in Sant Kobirnagar

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में बेटी के चरित्र पर लगे लांछन से क्षुब्ध एक महिला ने शनिवार रात जहर खा लिया और मां को तड़पता देख बेटी ने भी जहर खा लिया,जिससे दोनों की मृत्यु हो गई। 

Rawat Public School

धनघटा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक आनंद पाण्डेय ने रविवार को यहां बताया कि महुली क्षेत्र के गुमानारी उर्फ बहराई में रामजोखन की पत्नी 42 वर्षीय गायत्री देवी का पड़ोस की एक महिला से विवाद हो गया था। उस महिला ने उसकी 16 वर्षीया खुशबू बेटी के चरित्र पर लांछन लगाया था। 

ग्रामीणों के अनुसार इससे दुखी गायत्री ने घर जाकर जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जब परिजनों को जानकारी पर हरिहरपुर अस्पताल ले जा रहे थे । घर से कुछ ही दूर जाने पर गायत्री ने दम तोड़ दिया। परिजन गायत्री का शव लेकर घर पहुंचे तो देखा बेटी ने भी जहर खा लिया।

उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाने के पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चलेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.