पूजा समिति के सदस्यों पर महिला के साथ मारपीट का आरोप

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 02:57:42 PM
Pooja committee members accused of assaulting woman

कोलकाता। शहर के सियालदह इलाके में एक दुर्गा पूजा आयोजन समिति के सदस्यों ने एक प्रौढ़ महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट की। महिला ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि पूजा पंडाल से उसके रेस्तरां का प्रवेश द्वार अवरुद्ध हो गया है। रेस्तरां मालिक का कहना था कि उसके भोजनालय और अन्य दुकानों के सामने पंडाल स्थापित करने के पूजा समिति के निर्णय से दुर्गा पूजा के दौरान उनके व्यवसाय प्रभावित होंगे।


loading...

हालांकि, आयोजकों ने आरोप से इनकार करते हुए कहा, ‘‘मंगलवार को इस मुद्दे पर हमारे बीच बहस हुई थी लेकिन उसके साथ मारपीट नहीं की गई। इलाके के कुछ दुकानदारों ने दावा किया कि पहले यह तय किया गया था कि आयोजक दुकानों के सामने छह फुट की जगह छोड़ देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

जब महिला ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करना शुरू किया कि कैसे पंडाल बनाने वालों ने दुकानों के सामने पर्याप्त जगह नहीं छोड़ी है, तो आयोजन समिति के कुछ सदस्यों ने उसे कथित रूप से धक्का दिया और उसके साथ मारपीट की। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। महिला ने कहा कि उसने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हेल्पलाइन ‘दीदी के बोलो’ पर भी शिकायत कर दी है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.