प्रयागराज मुठभेड़ में दो इनामी समेत बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 03:04:12 PM
Pragagaj encounter with two prize racket arrested

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के बारा क्षेत्र से पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार रुपये के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो बदमाश घायल हो गये।

Rawat Public School

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बारा थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर तेलगना रोड के पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। 

इस पर बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इनामी अपराधी उमेश कोल एवं सुमिरन घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों के अलावा अन्य अपराधी फतेहबहादुर को भी गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल ,एक तमंचा ,कुछ कारतूस और लूट की एक मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि रामकुड़ी निवासी उमेश कोल और सुमिरन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.