Rahul Gandhi ने कहा- देश की संपत्ति कितने टेम्पो के बदले बेची गई, क्या नरेंद्र मोदी जनता को बताएंगे?

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2024 09:27:16 AM
Rahul Gandhi said- Will Narendra Modi tell the public for how much tempo the country's property was sold?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज मैं लखनऊ एयरपोर्ट पर था। यहां से लेकर मुंबई और गुवाहाटी से लेकर अहमदाबाद तक तमाम एयरपोर्ट प्रधानमंत्री ने अपने ‘टेम्पो वाले मित्र’ को सौंप दिए हैं। देश की संपत्ति कितने टेम्पो के बदले बेची गई, क्या नरेंद्र मोदी जनता को बताएंगे?

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी ने देश को नोटबंदी की लाइन में तड़पाया, ऑक्सीजन सिलेंडर की लाइन में रुलाया और प्रतियोगी परीक्षा दे रहे युवाओं को कोर्ट-कचहरी की लाइन में उलझाया। कांग्रेस सिर्फ एक लाइन में लगाएगी - 1 लाख की लाइन में। ऐसी लाइन जिसमें खड़े होने का इंतजार हर गरीब महिला बेसब्री से कर रही है। महालक्ष्मी योजना गरीब परिवारों की ‘लाइफ लाइन’ बनने जा रही है।

रायबरेली को लेकर भी कही ये बड़ी बात
राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट के माध्यम से रायबरेली को लेकर भी बड़ी बात कही है। वह इस बार इसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि  100 सालों की सेवा और भावना के रिश्ता का साक्षात रूप, दादी और मां दोनों की कर्मभूमि है रायबरेली। उनके दिखाए रास्ते पर चल कर इस रिश्ते की डोर और मजबूत करनी है।

महिलाओं के खाते में हर महीने 8500 रुपए डालेगी सरकार
1 जुलाई 2024 को सुबह सुबह गरीब परिवार की महिलाएं जब अपना अकाउंट चेक करेंगी तो उसमें 8500 रुपए आ चुके होंगे और इंडिया की सरकार में ऐसा हर महीने की पहली तारीख को होगा। ये है आपके एक वोट की ताकत। महिलाओं को लेकर साथ, अब हाथ बदलेगा हालात।

PC:  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.