सीबीएसई वेस्ट जोन ताइक्वांडो चैंपियनशिप में रावत पब्लिक स्कूल को गोल्ड

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2019 05:16:35 PM
Rawat Public School won Gold in CBSE West Zone Taekwondo Championship

इंटरनेट डेस्क। रावत पब्लिक स्कूल, प्रताप नगर के विद्यार्थीयो ने सीबीएसई वेस्ट जोन ताइक्वांडो चैंपियनशिप जो कि 8 से 12 सितम्बर तक आयोजित की गई,में भाग लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। 240 से अधिक स्कूलों ने इस स्पर्धा में भाग लिया।

राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, दमन और दीव सहित अनेक राज्यों के 200 से अधिक विद्यार्थियों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया।ऋषभ सिंह राजावत ने गोल्ड, रोहित चौधरी और रितिका सिंह ने सिल्वर और मोनिका राय और कुश भट्ट ने ब्रोंज मैडल प्राप्त किये।

गोल्ड और सिल्वर मेडल विजेता विद्यार्थीयों का चयन सीबीएसई नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जो कि यूपी में होगी,के लिए हुआ। रावत पब्लिक स्कूल के निदेशक नरेंद्र सिंह रावत ने विजेताओ को बधाई दी और कोच नितिन श्रीवास्तव की कुशल निर्देशन के लिए सराहना की। विद्यालय के विद्यार्थी पहले भी अन्तर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो स्पर्धा में भूटान में अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुके हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.