आरटीयू ने ईएआर और भारद्वाज फाउंडेशन के साथ किए एमओयू पर हस्ताक्षर

Samachar Jagat | Saturday, 05 Aug 2017 10:58:01 AM
RTU sign MoU with EAR and Bharadwaj Foundation

जयपुर। इंडस्ट्रीज एकेडमीया कोलोब्रेशन के अन्तर्गत राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आरटीयू) ने दी एम्पलॉयर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (ईएआर) और भारद्वाज फाउंडेशन के साथ शुक्रवार को जयपुर में एम्पलॉयर्स एसोसिएशन के बोर्ड रूम में एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इससे इंजीनियरिंग छात्रों को इंडस्ट्रीज एक्सपोजर और प्लेसमेंट का लाभ मिलेगा। 

राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आरटीयू) की ओर से राजीव गुप्ता, प्रो. वी. सी दी एम्पलॉयर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (ईएआर) के अध्यक्ष एन. के जैन और भारद्वाज फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष व जाने माने मोटिवेशनल गुरू पी. एम. भारद्वाज ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इससे राजस्थान के उधोगों को टेक्नॉलॉजी अपग्रेडेशन का लाभ प्राप्त होगा। 

इस अवसर पर कृष्णा रोलिंग के विनोद गुप्ता-एमडी, पिंकसिटी स्टील के राजेश शर्मा-एमडी, आईडियल क्रियेशन के विनोद आर्या-एमडी, गिन्नी स्पेक्ट्रा प्रा. लि. के किशन पोद्दार-एमडी, मकराना पब्लिक स्कूल के एन.के. खींचा-एमडी, सबल भारत संस्थान के सुनील गुर्जर-एमडी, समाचार जगत के निशांत गोधा-डायरेक्टर, एरिक्सन के गजेन्द्र वर्मा, आइजेबीओ के पदमचन्द जैन-फाउंडर प्रेसीडेंट, बसन्त जैन, स्किल डेवलपमेंट कमेटी (ईएआर) के चेयरमेन ऋषिराज सक्सेना, सीएमएस के संदीप शर्मा, एकेडमी ऑफ़ इंटीरियर डिजाईन के अरूण कसूम्बीवाला और ईएआर के एस. के. पाटनी -सचिव मौजूद थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.