शाहजहांपुर में ट्रक की चपेट में आने छात्रा की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 09:16:49 AM
Schoolgirl in grip of truck in Shahjahanpur

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के निगोही क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही साईकिल सवार छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई।
घटना से क्षुब्ध परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा किया और सडक़ पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ को समझा बुझा कर शांत किया और जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीलीभीत जिले के बिलसंडा क्षेत्र के ग्राम रामपुर बसंत निवासी नेहा(16) पुत्री महिपाल निगोही के सर्वोदय पब्लिक हाईस्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूल की छुट्टी होने पर नेहा अपनी बड़ी बहन निशा के साथ साइकिल से घर जा रही थी कि ग्राम झोतेपुर में सामने से आ रहे ट्रक ने साईकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सडक़ पर गिरी नेहा ट्रक के पहिये के नीचे आ गई और मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.