जनता की आवाज उठाने वालों पर लाठियां भांजना लोकतंत्र का गला घोटने जैसा - पायलट

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 01:15:42 PM
Strike the people on the people who raise the voices of thundering of democracy - payalat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने युवा कांग्रेस की रैली पर भाजपा सरकार के इशारे पर लाठीचार्ज किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। सचिन पायलट ने यहां एक बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने लोकतंत्र में स्वीकृत सभी अधिकारों के हनन् की पराकाष्ठा कर दी है। 

अब कांग्रेस ने भी किया भारत बंद का ऐलान, पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती दरों पर केंद्र सरकार को घेरेगी 

उन्होंने कहा कि जिस कार्यशैली के तहत देश एवं राज्य में भाजपा सरकार राज कर रही है उससे आमजनता में गहरा आक्रोश व्याप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के खिलाफ जनविरोधी नीतियों को अंजाम दे सरकार ने जनता का शोषण किया है और अपने अधिकारों की मांग रखने वालों के खिलाफ दमनात्मक नीति अपनाकर लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

आतंकवाद का मुकाबला और कानून लागू करने के लिए नई प्रौद्योगिकियां अपनाने का आह्वान 

उन्होंने कहा कि पूरा देश भाजपा सरकार से राफेल विमान में किए गए भ्रष्टाचार की जवाबदेही चाहता है और पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दामों को कम करने की माँग हर तरफ से उठ रही है परन्तु जनता की दुविधा एवं समस्याओं का निदान करने तथा उनके साथ संवाद करने के स्थान पर सरकार जनता की आवाज उठाने वालों पर लाठियां भांजकर उसकी आवाज को दबा रही है।

परस्पर सहमति से अप्राकृतिक यौन संबंध अपराध नहीं, धारा 377 समता के अधिकार का उल्लंघन : न्यायालय 

पायलट ने लाठीचार्ज में गम्भीर रूप से घायल हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुये लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर कठोर कार्यवाही करने की माँग की है। वही दुसरी और कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ 'भारत बंद' बुलाया है।   

अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोकता है तो हम भी 'नीरज चोपड़ा’ की तरफ व्यवहार करेंगे: सेना प्रमुख 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.