पुलिस मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:26:43 PM
A Naxalite stack, three arrested in police encounter

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में साहेबगंज थाना क्षेत्र के खेमकरना गांव में आज पुलिस और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की संयुक्त टीम के साथ हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) शंकर झा ने यहां बताया कि खेमकरना गांव के एक ईंट भठ्ठे पर कुछ नक्सलियों के देखे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस और एसएसबी की एक संयुक्त टीम का गठन किया गया। झा ने बताया कि टीम ने जगदीश शाह के ईंट भट्टे पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक नक्सली रमेश पासवान (40) मारा गया। उन्होंने बताया कि मृत नक्सली जिले में पारू थाना क्षेत्र के पारू गांव का रहने वाला था।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस और एसएसबी की इस संयुक्त कार्रवाई में तीन अन्य नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तर नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.