महिला पत्रकार के साथ अज्ञात युवक ने किया ऐसा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 11:14:16 AM
case filed for obscene with Female journalist in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला पत्रकार के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। यहां एक मनचले ने एक महिला पत्रकार के साथ अश्लील हरकत की की। मामला नोएडा के थाना सेक्टर 24 इलाके का बताया जा रहा है। वहीं इस संबंध में महिला पत्रकार ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

चौथे टेस्ट में एंडरसन तोड़ सकते हैं यह वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस इंग्लिश गेंदबाज के लिए शमी ने कह दी ये बात

उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है और मामले में तुरंत जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 22 के पास बीती रात एक मनचले ने महिला पत्रकार के साथ अश्लील हरकत की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ICC ने अलजजीरा से क्रिकेट संबंधी कथित भ्रष्टाचार की डॉक्यूमेंट्री का फुटेज मांगा

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सेक्टर तीन स्थित एक न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला पत्रकार बीती रात सेक्टर 22 के पास से गुजर रही थी, तभी राह चलते एक मनचले ने उसके ऊपर अश्लील फब्तियां कसीं। महिला पत्रकार ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 24 पुलिस से की है।

14 साल पुराने हत्या मामले में अभियुक्त को सजा ए मौत

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और घटना की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी अज्ञात है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपी की तलाश करने का प्रयास कर रही है। वहीं पीडि़त महिला ने पुलिस पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, डीजीपी सहित कई लोगों को ट्वीट किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.