आपसी विवाद को लेकर हलवाई की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 11:32:41 AM
Confectioner murder on mutual dispute in Karnal

करनाल। हरियाणा के करनाल जिले में एक हलवाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने आपसी विवाद को लेकर हलवाई को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार जिले के मंगलपुर गांव में गांव के ही कुछ लोगों ने हलवाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मामला आपसी विवाद का है।

पत्नी के चरित्र पर था शक तो उसे उतारा मौत के घाट...

वहीं हलवाई की हत्या के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है। लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आईएसआईएस से जुड़े मूसा ने वार्डन का गला काटने का किया प्रयास 

उधर मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस पकड़े गए दो लोगों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपने घर के बाहर हलवाई ईश्वर चंद पर इसी गांव के भानी, महेंद्र व एक अन्य ने तेजधार हथियार से हमला किया।

मायावती अब गुजरात में करेंगी चुनाव प्रचार

घायल हालत में ईश्वर को अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के आरेप में पुलिस ने भानी व महेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.