20 हजार रूपये रिश्वत लेते दारोगा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 03:03:33 PM
Dacoity arrested for taking bribe 20 thousand rupees

आरा। बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने आज भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना के दारोगा को 20 हजार रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र निवासी और परिवादी मोहम्मद इरफान अली ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज करायी थी कि थाना में दर्ज एक मामले की केस डायरी न्यायालय भेजने के एवज में जगदीशपुर के थाना प्रभारी महेश्वर गिरी ने उनसे 20 हजार रूपये रिश्वत की मांग की है। मामले के सत्यापन के बाद ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक विमलेन्दु कुमार वर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

सूत्रों ने बताया कि थाना प्रभारी महेश्वर गिरी थाना परिसर के निकट परिवादी मोहम्मद इरफान अली से 20हजार रूपये ले रहे थे तभी निगरानी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को ब्यूरो मुख्यालय पटना ले जाया जा रहा है जहां पूछताछ के बाद उसे निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.