प्रेम प्रसंग में असफल रहे युवक ने की ट्रेन से कटकर आत्महत्या

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 10:02:21 AM
Failure in love affair: Youth commits suicide by train

इंटरनेट डेस्क: सीतामढ़ी शहर के पुपरी थाना क्षेत्र के बिरौल गुमटी में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में असफल रहे एक युवक ने  टे्रन से कटकर खुदकुशी कर ली, इस घटना के बाद युवक के शरीर के टूकड़े टूकडे हो गए। इसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह लगी जब स्थानीय लोग टहलने निकले तब युवक का शव कई टूकड़ों में रेलवे ट्रक पर पड़ा नजर आया इसके बाद इसकी खबर लोगों ने पुलिस को दी,  इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। 

Old Post Image

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस हादसे की सूचना पर स्थानीय लोग जब घटनास्थल की और दोड़े तो वहां का नजारा देख एक बार तो लो भी हैरान हो गए इसके बाद लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई लोगों ने घटना की सूचना तुंरत पुलिस को दी। एसआई ने घटनास्थल पर पहुंचकर इस मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के भदिहन निवासी एसपी कार्यालय के क्राइम शाखा में पदस्थापित चौकीदार मैनेजर के 18 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है। जो कई दिनों से अवसाद में था,

Old Post Image

 शव की पहचान मृतक के युवक की जेब से बरामद आधार कार्ड से की हुई, ट्रेन से कटने के कारण युवक के शव के कई टूकड़े हो गए थे। जिसकी वजह से पुलिस को किसी अन्य तरह से शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया  इसकी वजह से डॉक्टर को परेशानियों से जूझना पड़ा। वहीं उसके शव का अंतिम संस्कार उसी स्थिति में किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.