भूमि विवाद को लेकर पूर्व जदयू नेता की अज्ञात अपराधियों ने की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 11:41:12 AM
Former JDU leader murder by unknown criminals on land dispute

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक सनसनी खेज घटना को अंजाम दिया है। यहां बेखौफ अपराधियों ने जदयु के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्व नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

हमीरपुर में किशोरी से बलात्कार मामले में आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिले के नगर थाना इलाके के साधु चौक के समीप सशस्त्र अपराधियों ने शुक्रवार को जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के पूर्व नेता तेज प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ऑनर किलिंग: बिन ब्याही बेटी हुई गर्भवती तो पिता ने करवादी उसकी हत्या

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर इलाके के साधु चौक के समीप तेज प्रताप सिंह शुक्रवार सुबह खड़े थे तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें काफी नजदीक से गोली मार दी। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भयानक हादसे में पांच शिक्षकों समेत छह मौत, 11 घायल

मामले की छानबीन की जा रही है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जाता है। उल्लेखनीय है कि पूर्व जदयू नेता ने पिछला विधानसभा चुनाव बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर कोचायकोट विधानसभा क्षेत्र से लड़े थे। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.