स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैती मामले में चार गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 03:43:24 PM
Four arrested in Goldman's house robbery case

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के घटहो पुलिस आउट पोस्ट के काचा गांव में स्वर्ण व्यवसायी के घर हुयी डकैती मामले में पुलिस ने चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया।

दलसिंहसराय के पुलिस उपाधीक्षक कुंदन कुमार ने आज यहां बताया कि काचा गांव में दस दिन पूर्व डकैतों ने स्वर्ण व्यवसायी संजय भसह के घर डाका डालकर नकद और आभूषण समेत 05 लाख रूपये मूल्य से अधिक की संपत्ति लूट ली थी।इस सिलसिले में पुलिस संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर डकैतों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही थी।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि सूचना के आधार पर समस्तीपुर जिले की पुलिस ने वैशाली और समस्तीपुर जिले में अलग-अलग ठिकानो पर कल देर रात छापेमारी की। इस दौरान डकैत गिरोह के चार सदस्य चंदन कुमार ,राजेश कुमार ,उदय कुमार और संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उनके पास से लूट का आभूषण और 48 हजार रुपया नकद बरामद किया है।गिरफ्तार डकैतों से पूछताछ की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.