पश्चिमी सिंहभूम जिले में कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 01:57:49 PM
Gang robbery in college in West Singhbhum district

जमशेदपुर।  पश्चिमी सिंहभूम जिले में 20 वर्षीय एक छात्रा से कथित तौर पर आठ युवकों द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार शाम को महिला मोटरसाइकिल पर अपने दोस्त के साथ चाइबासा से जोरापोखर लौट रही थी जब आरोपियों ने टेकराहातू के पास उन्हें रोका। 

उप मंडलीय पुलिस अधिकारी (सदर) अमर कुमार पांडेय ने कहा कि उन्होंने छात्रा के दोस्त की पिटाई की और फिर छात्रा को घसीटकर पास की झाडिय़ों में ले गये और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। एसडीपीओ ने कहा कि छात्रा के पुरुष मित्र ने मुफस्सिल पुलिस थाने के राजमार्ग पुलिस गश्ती दल को वारदात के बारे में सूचना दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन पुलिसकॢमयों को आता देख आरोपी फरार हो गए। महिला द्वारा दिये गए बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पांडेय के नेतृत्व में विशेष पुलिस दल गठित किया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि सोमवार को दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और छह अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.