दो लोगों की दरिंदगी की लडक़ी ने चुकाई ये कीमत, आप सोच भी नहीं सकते...

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 06:28:23 PM
girl committed suicide of the victim of rape Betul

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में युवती को किसी और की दरिंदगी की कीमत अपनी जान देकर चुकाने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ओछी मानसिकता वाले युवक की हवस का शिकार बनी युवती के सामने अपनी जान देने के अलावा कुछ नहीं बचा था, लिहाजा उसने आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के झल्लार थाना इलाके के ग्राम बोथिया में बुधवार को एक आदिवासी युवती ने उसके साथ दुष्कर्म होने के बाद आत्महत्या कर ली।

फेसबुक पर दोस्ती करना युवती को पड़ा महंगा, युवक ने उसके साथ किया ये काम...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतका की मां पुलिस को बताया है कि बताया कि मंगलवार रात झल्लार में रहने वाले दो युवकों ने उसके घर के सामने से उसकी बेटी का अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ जबरन जंगल में ले गए। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने उसके साथ वहां पर दुष्कर्म किया।

छह साल की मासूम बच्ची के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कही कुछ पता नहीं चला। सुबह जब पीडि़ता घर पहुंची तो उसने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया और अपनी जान देने के लिए उसने पेट्रोल पी लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि जब पेट्रोल पीने से उसे कुछ नहीं हुआ तो उसने जहरीली गोलिया खा ली।

लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग को बैठाया कार में और फिर युवक करने लगा उसके साथ ये...

हालत बिगडऩे पर उसे अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान पीडि़ता की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस के अनुसार पीडि़ता की हालत इतनी खराब थी कि वह बयान तक नहीं दे सकी। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.