प्यार करने की प्रेमी युगल को मिली ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 11:06:13 AM
murder of a love couple in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमी युगल की हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आया है। यहां एक प्रेमी युगल का शव पुलिस ने बरामद किया है। मामला बरेली जिले के  क्योंलडिय़ा इलाके का बताया जा रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला मान रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के क्योंलडिय़ा इलाके में प्रेमी युगल की हत्या कर युवक का शव पेड़ से लटका दिया गया जबकि प्रेमिका का शव एक खेत में बरामद किया गया। पुलिस अधिकारी फील्ड यूनिट के साथ सोमवार सुबह मौके पर पहुंच गए।

घर के बाहर खेल रही नौ साल की बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया युवक और फिर...

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि इलाके के पेनहा गांव का सुनील कुमार (24) गांव की ही माधुरी (22) से प्रेम करता था। दोनों अलग-अलग जाति के थे। ऐसे में दोनों के परिवार वाले उनकी शादी से इनकार कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अभी ढाई महिने पहले ही माधुरी के परिजनों ने उसकी शादी जबरन शाहजहांपुर के अनिल से करा दी थी। आठ दिन पहले माधुरी अपने मायके आई और रविवार की शाम अचानक गायब हो गई। उसके परिजनों ने छानबीन की तो पता चला कि सुनील भी घर से लापता है। घरवाले उनकी तलाश में जुटे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सुबह गांव के ही सकटे लाल के खेत पर लगे पीपल के पेड़ पर फंदे से सुनील का शव लटका मिला। इससे कुछ दूरी पर पुलिस को माधुरी का शव भी पड़ा मिला। उधर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पांच नाइजिरियनों ने महिला से की छेड़छाड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि चार जून 2018 को भी प्रेमी युगल फरार हो गया था। लडक़ी वालों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने सुनील को जेल भेज दिया, जबकि माधुरी को परिजनों को सौंप दिया था। इसके बाद घरवालों ने माधुरी की शादी जल्दबाजी में शाहजहांपुर में कर दी थी। इस बीच पुलिस ने कोर्ट में माधुरी के बयान कराए। उसने सुनील के पक्ष में बयान दिए। माधुरी के बालिग होने के कारण सुनील जेल से छूट गया था।

बागपत पुरा महादेव पर पूजा करने गए युवक की गोली मारकर हत्या

अब दोनों के शव इस तरह से मिले है। उधर मामले को लेकर पुलिस ने सुनील के चाचा को हिरासत लिया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके पर ऐसे कई सुराग मिले हैं, जो ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.