प्रयागराज में रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2019 02:30:19 PM
Railway sweeper and bank manager shot dead in Prayagraj

प्रयागराज। जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक रेलवे सफाईकर्मी और एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे में सफाईकर्मी प्रकाश आज सुबह 6:30 बजे अपने घर के बाहर अखबार पढ़ रहे थे कि अचानक पीछे से आकर किसी ने इन्हें गोली मारी जिससे मौके पर ही इनकी मृत्यु हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सीसीटीवी से हमें कुछ मदद मिली है और बहुत जल्द ही हम इसका खुलासा करेंगे। 59 वर्षीय प्रकाश छिवकी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत था।

एक अन्य घटना में सुबह सवा दस बजे गंगापार मऊआइमा के बांका जलालपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की एक लघु शाखा के प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी।

मऊआइमा थाना के एसएचओ राजकिशोर ने बताया कि आज सुबह बांका जलालपुर से करीब दो किलोमीटर पहले सुनसान जगह पर बैंक मैनेजर अनिल कुमार दोहरे पर हमला किया गया। गोली उनके पेट में लगी है और उन्हें एसआरएन रेफर किया गया जहंा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे एक अन्य बैंक कर्मी नवीन जायसवाल के साथ अपनी कार में बैंक जा रहे थे कि सुनसान जगह पर मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। दोहरे कानपुर के रहने वाले थे।

राजकिशोर ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह नवीन जायसवाल एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.