सरकारी स्कूल के शिक्षक ने महज छह साल की बच्ची के साथ की ये घिनौनी हरकत

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 10:43:35 AM
School teacher molested with a six-year-old schoolgirl in Kolkata

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में गुरु और शिष्या के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने ही महज छह साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। जैसे ही परिजनों और अन्य लोगों को इस शर्मसार करने वाली घटना के बारे में पता चला वें स्कूल पहुंच गए और वहां प्रदर्शन कर तोडफ़ोड़ भी की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। जिसके कारण कई पुलिसकर्मी घायल हो गया।

खेरवाडा में मिले शव की पहचान, हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने छह वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षामंत्री पार्थ चटर्जी ने मामले को लेकर कहा है कि राज्य सरकार ने स्कूल से कथित छेडछाड़ और प्रदर्शनकारी अभिभावकों द्वारा स्कूल की संपत्ति को पहुंचाए गए नुकसान के बारे में रिपोर्ट मांगी है।

नाबालिग बेटी को बड़ा होते देख पिता का डोला मन और कर दिया ये घिनौना काम

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्वी संभाग) के कल्याण मुखर्जी ने बताया कि शहर के दक्षिणी हिस्से में स्थित स्कूल में प्रवेश का प्रयास कर रहे अभिभावकों को रोकने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों के पथराव में गरियाहा और लेक थानों के दो प्रभारी अधिकारियों सहित दस पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। उसने पुलिस कर्मचारियों पर हमला करने और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज के बारे में पूछे जाने पर मुखर्जी ने कहा कि पुलिस ने खुद को और सार्वजनिक संपत्तियों को बचाने के लिए यह कदम उठाया।

दिल्ली में अवैध रूप से बुप्रेनोरफिन की गोलियां बेचने के लिए दो गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पोक्सो कानून 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस पर तत्काल प्रतिक्रिया देने के लिए स्कूल प्रशासन उपलब्ध नहीं हुआ। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि विभाग अपनी जांच में इस घटना की स्थिति का पता लगा लेगा और यदि संबंधित शिक्षक के विरुद्ध आरोप सही पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह कथित घटना पिछले महीने हुई थी। इस बीच, पश्चिम बंगाल बाल अधिकार आयोग की अध्यक्ष अनन्या चक्रवर्ती ने कहा कि पुलिस जांच की कड़ी निगरानी होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.