चुनाव में हथियार सप्लाई करने वाला पकडाया

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 01:34:18 PM
The weapon supply catches the election

भिंड।  मध्यप्रदेश के भिंड जिले में पुलिस की एक संयुक्त कार्रवाई में एक युवक को अवैध हथियारों के साथ पकडा गया है। उसके पास से चार देशी कट्टा और कारतूस बरामए किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक थैले में अवैध हथियार लेकर सुरपुरा क्षेत्र में चुनाव के लिए खपाने जा रहा है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए, जिस पर पुलिस जलुआपुरा के हार पहुंची तो, पुलिस को देखकर एक युवक थैला लेकर खेतों की ओर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया और थैले की तलाशी में चार देशी कट्टा और चार कारतूस बरामद किए। पकडे गए युवक का नाम राजकुमार शर्मा निवास जलुआपुा बताया गया है।

वहीं लहार पुलिस ने भाटन ताल से कल रात राजेश सक्सैना निवासी मस्सौरा मोहल्ला को एक कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इसी प्रकार गोहद चौराहा पुलिस ने जगन्नाथ पुरा से बृजमोहन जाटव कट्टा और कारतूस के साथ पकडा। इसके अलावा मालनपुर पुलिस ने कैडबरी फैक्ट्री के पीछे से हजरत खान को पकडा है। उसके कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा और एक कारतूस जब्त किया गया है।

एसपी ने बताया कि चुनाव में अवैध हथियारों का उपयोग करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। चुनाव में गडबडी करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ बडी कार्यवाही की जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.