छह साल की बच्ची को अमरूद का लालच देकर सूने कमरे में ले गए दो 15 साल के किशोर और फिर...

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 10:37:53 AM
two accused arrested for rape with six year old girl in Ballia of Uttar Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला बलिया जिले के सुखपुरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

बिहार से 20 महीने बाद चार साल के लडक़े के हत्यारे को पकड़ा

उधर मामले की जानकारी पुलिस के सामने आने के बाद उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सुखपुरा थाना इलाके के एक गांव में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दो किशोरों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

झारखंड में 11 लोगों ने दो नाबालिगों से किया दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़त बच्ची के पिता की शिकायत पर शनिवार को सुखपुरा थाना में बच्ची के ग्राम के ही अनुज सिंह व कृष्णा गोड़ के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत के हवाले से बताया कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम से भाग लेने के बाद वह गांव में खेल रही थी, तभी उसे अमरूद देने का झांसा देकर उसे ग्राम में एक ट्यूबवेल के पास एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया गया।

मुंगेर में हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की उम्र करीब 15 वर्ष है। पुलिस ने पीडि़त बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.