बहराइच में नेपाली महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार, करोड़ो की चरस बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 03:39:45 PM
Two smugglers including a Nepali woman arrested in Bahraich, crores of crores recovered

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में शस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने मंगलवार को नेपाली महिला समेत दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से साढ़े आठ किलो चरस बरामद की,जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये आंकी गई है।


एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट मोबी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुजौली क्षेत्र में एसएसबी की 70वी वाहिनी की बी.ओ.पी. रमपुरवा में नेपाल के लाली बाजार से आई महिला कमला मगर और बल बहादुर को एसएसबी के जवानों ने तलाशी के दौरान उनके पास से साढ़े आठ किलो चरस बरामद की। उन्होंने बताया कि नेपाल सीमा पर गश्त के दौरान दोनो को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि तस्करों की गिरफ्तारी में वन कर्मियों की भी मदद ली गई है। 

उन्होंने बताया कि ये लोग चरस की खेप लेकर देहरादून उत्तराखंड ले जाने की फिराक में थे। डिप्टी कमांडेंट मोबी ने बताया कि पकड़े तस्करों को चरस के साथ सुजौली पुलिस को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया इन तस्करों के पकड़े जाने से सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.