पति की हत्या के लिए महिला, एक अन्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 04:16:01 PM
Woman for murder of husband, another arrested

वडोदरा। गुजरात के राजकोट जिले में एक व्यक्ति की हत्या के लिए उसकी पत्नी और सौतेले भाई को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त जयदीपसिंह जडेजा ने आरोपियों की पहचान ममता पटेल और अजय कुमार पटेल के रूप में की। दोनों को गुरुवार को वडोदरा रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि ममता मृतक सुनील पटेल की पत्नी है जबकि अजय सुनील का सौतेला भाई है। सुनील को अजय और ममता के बीच विवाहेत्तर संबंध होने का संदेह था और इसे लेकर दोनों से कई बार बहस भी हुई थी। अधिकारी ने बताया कि अजय और ममता ने सुनील को मारने का फैसला किया और तीन अक्टूबर को कथित रूप से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव को राजकोट में झाडिय़ों में ठिकाने लगा दिया।

सुनील का शव बाद में वहंा से बरामद होने के बाद राजकोट की थोराडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी। एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए वडोदरा पुलिस ने अजय और ममता को शहर के रेलवे स्टेशन पर उत्तर प्रदेश जाने वाली एक ट्रेन में सवार होते समय पकड़ा। जडेजा ने कहा कि दोनों आरोपी और मृतक उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के सिरसी गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी राजकोट पुलिस की हिरासत में हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.