लुटेरों ने की दिन-दहाड़े युवक की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 11:30:54 AM
young men murder in Sri Ganganagar

श्रीगंगानगरराजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में अज्ञात लुटेरो ने एक युवक की हत्या करके लाखों रुपए की चांदी और नकदी लूटकर फरार हो गए।

पहले पिलाया नशीला पदार्थ और फिर उसके बाद युवक ने उसके साथ किया ये काम

थाना प्रभारी गुरमेल सिंह ने बताया कि श्रीगंगानगर में इंदिरा कॉलोनी निवासी पंकज सोनी (27) सादुलशहर से करीब सात किलो चांदी और चांदी के गहने लेकर बुधवार शाम करीब छह बजे मोटरसाइकिल से श्रीगंगानगर के लिए रवाना हुआ था।

जम्मू पुलिस की कामयबी, हेरोइन के साथ सात तस्करों को किया गिरफ्तार

उसे सादुलशहर लालगढ़ जाटान मार्ग पर बुधरवाली गांव के पास मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात लुटेरों ने रोक लिया तथा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी व नकदी और चांदी से भरा थैला लूटकर फरार हो गए।

पांव कब्र में और फिर भी 8 साल की बच्ची के साथ की ये हरकत

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक दिनेश मीणा और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाशी शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.