मामूली विवाद के बाद कुछ लोगों ने युवक को दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:31:22 PM
Youth shot dead at ATM in Agra

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला शहर के शिल्पग्राम इलाके का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के शिल्पग्राम के बाहर एटीम के अंदर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक शिल्पग्राम से ताजमहल तक पर्यटकों को ले जाने के लिए गोल्फ कॉर्ट चलाता था।

दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दो अन्य राहगीर घायल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक के भाई की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

बिहार में पुलिस के डर से बेखौफ हुए अज्ञात अपराधियों ने दवा व्यवसायी का किया ऐसा हाल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि गुरुवार को बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में खून से लथपथ शव देखा गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एटीएम से बाहर निकाला और जांच के लिए टीमें बुलाई गईं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक की पहचान धांधुपुरा निवासी रवि के रूप में हुई है। वह शिल्पग्राम से ताजमहल के मुख्य द्वार तक चलने वाली गोल्फ कॉर्ट का चालक था। उसका तीन दिन पहले अपने गांव में लोगों से विवाद हो गया था।

युवती का अपहरण कर ले गए सुनसान जगह फिर पांच युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

बुधवार की मध्य रात्रि हमलावरों ने शिल्पग्राम के पास रवि को घेरकर उस पर हमला किया। वह जान बचाने के लिए एटीएम के अंदर भागा जहां उसे गोली मार दी गई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने राजू, पवन, होतम, सोनवीर सहित तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूछताछ के लिए दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.