Box Office: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

Samachar Jagat | Sunday, 11 Nov 2018 03:54:28 PM
100 crore club joined Aamir-Amitabh's Thugs of Hindostan

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई कर रही हैं। आपको बता दें कि यशराज बैनर तले बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने महज 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

बताते चलें कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने रिलीज के पहले दिन 50.75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया था। फिल्म ने दूसरे दिन 28.25 करोड़ और तीसरे दिन 22.75 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में 101.75 करोड़ की कमाई कर ली है।

हिंदी के अलावा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। फिल्म ने तमिल और तेलुगू संस्करणों को मिलाकर 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह इस फिल्म ने कुल मिलाकर 105 करोड़ रुपये की कमायी कर ली है।

करण जौहर के शो में प्यार को लेकर कैटरीना कैफ ने कही दिल की बात

इस साल रिलीज फिल्मों में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 11 वीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस साल 100 करोड़ रुपये की कमायी करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2,राजी ,रेस 3, संजू ,गोल्ड,स्त्री और बधाई हो शामिल है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.