फिल्म 'स्त्री' में अब ये काम करती नजर आएंगी अभिनेत्री कृति सेनन

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 12:13:16 PM
Actress Kriti Sanon will now be seen in the film Stree

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में सफल अभिनेत्री के तौर पर मुकाम हासिल किया हैं। कृति ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिन्हें ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सराहा गया बल्कि दर्शकों द्दारा भी पसंद किया गया हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2' से नहीं बल्कि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी चंकी पांडे की बेटी

आपको बता दें कि कृति को जल्द ही उनके फैंस फिल्मी पर्दे पर आइटम सॉन्ग करते देख सकेंगे। जी हां बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक स्त्री में कृत सेनॉन आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी। बताते चलें की हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। जिसके बाद से ही ये हॉरर कॉमेडी फिल्म दर्शकों के बीच काफी उत्साहित करती नजर आ रही हैं। 

फिल्म के इस आइटम नंबर की बात करें तो कृति सेनन के स्पेशल आइटम नंबर का टाइटल होगा'आओ कभी हवेली पे'। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म में दर्शक कृति को आइटम नंबर करते देखेंगे। कृति सेनन का यह स्पेशल आइटम नंबर सचिन-जिगर कम्पोज करेंगे।

मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें

बताया जा है कि कृति सेनन और स्त्री के सह-निर्माता दिनेश विजन अच्छे दोस्त हैं। कृति सेनन का कहना है कि वह यह सॉन्ग पहले शूट कर चुकी हैं। इस सॉन्ग में बादशाह का रैप भी होगा और कृति के अपोजिट लीड हीरो राजकुमार राव नजर आएंगे। फिल्म निर्माता कृति के स्पेशल आइटम नंबर आओ कभी हवेली पेको फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले लॉन्च करने के इच्छुक हैं। कहा जा रहा है कि इसे प्रमोशन प्रपज के तौर पर यूज किया जाएगा जो फिल्म के अंत में दिखाई देगा। 

सलमान खान का गुस्सा शांत करने में लगी ये एक्ट्रेस, सलमान के बहनोई को बनाया जरिया

विद्या बालन ने बताया अपनी पहली तेलुगू बायोपिक फिल्म एन टी रामाराव की शूटिंग का अनुभव

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.