करण से मनमुटाव के बाद अजय और काजोल जा सकते हैं इस शॉ में

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 03:34:33 PM
Ajay-Kajol will go to Karan Johar's show

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट पोपुलर जोडिय़ों में शुमार अजय देवगन और काजोल जल्द ही करन जोहर के शो में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि अजय देवगन और काजोल फिल्म निर्देशक करण जोहर के शो कॉफी विद करण में जा सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल, करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में जा सकते हैं।

इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं शक्ति कपूर

उल्लेखनीय है कि अजय और करण के बीच हुए मनमुटाव के बाद काजोल ने अपने पति का साथ देने के लिए करण जोहर से अपनी पुरानी दोस्ती खत्म कर ली थी। लेकिन हाल ही में जब फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर हुए एक इवेंट में काजोल और करण मिले तो उनमें एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली।

Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

इस दौरान काजोल और करण काफी घुलमिल गए थे। काजोल ने कॉफी विद करण के इस सीजन में आने के लिए पहले ही हामी भरी थी और अब चर्चा है कि काजोल के साथ अजय ने भी शो में आने के लिए सहमति जता दी है। बताया जा रहा है कि अजय और काजोल दीवाली के बाद करण के शो का एपिसोड शूट करेंगे। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गया है।

दीपिका पादुकोण ने पूजा के साथ शादी समारोह की शुरुआत की

काजोल करण के शो में कई बार आ चुकी हैं लेकिन अजय देवगन सिर्फएक बार 2011 में कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में आए थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस शॉ में क्या करण और अजय के बीच मनमुटाव किस तरह खत्म होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.