विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:13:07 PM
Alok Nath said, whatever the women charged, they are considered to be truthful

मुंबई। टेलीविजन की जानी-मानी लेखिका/ निर्माता/ निर्देशक ने अभिनेता आलोकनाथ पर दो दशक पहले बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता 1993 से 1997 तक जी टीवी पर आने वाले लोकप्रिय सीरियल 'तारा' की लेखिका थी और आलोकनाथ उसी सीरियल में एक मुख्य अभिनेता के तौर पर काम कर रहे थे।

टेलीविजन के 'सबसे संस्कारी' अभिनेता पर लगा बलात्कार का आरोप, लेखिका ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

लेखिका के बलात्कार के आरोप पर आलोकनाथ ने एक न्यूज चैनल से कहा कि महिलाएं जो भी आरोप लगा दें, वही सत्य माने जाते हैं, इसलिए उनका पक्ष जानकर क्या होगा। उन्होंने कहा, आज मैं जो कहूंगा, उस पर कोई विश्वास नहीं करेगा। पीड़िता ने उन पर जो आरोप लगाये हैं, उनसे उनकी ओछी मानसिकता का पता लगता है।

उन्होंने कहा कि उनके विरुद्ध जो आरोप लगाये गये हैं, उसके बारे में समय आने पर सब कुछ साफ हो जायेगा। आलोकनाथ ने लेखिका के साथ अपनी दोस्ती का हवाला देते हुए कहा कि एक वक्त में वह उनकी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं और आज उन्होंंने इतनी बड़ी बात कह दी। उस महिला को एक तरह से उन्होंने ही काबिल बनाया था।

जब शूटिंग सेट पर अभिनेत्री नवनीत ने आलोक नाथ की इस हरकत से परेशान होकर जड़ दिया था थप्पड़...

इस मुद्दे पर अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने आखिर में कहा कि उनके हिसाब से इस बात को तूल देना व्यर्थ है। उन्होंने कहा कि आज के समय में सिर्फ एक महिला की ही बात मानी जायेगी, ऐसे में उनका कुछ भी कहना गलत होगा। लेखिका ने अपने फेसबुक पोस्ट में सारी बातें लिखी हैं और अंत में आरोपी आलोकनाथ का नाम लिए बगैर लिखा है कि विडम्बना इस बात की है इस शिकारी को एक उम्दा कलाकार के तौर पर जाना जाता है और फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इस शख्स की पहचान सबसे 'संस्कारी' व्यक्ति की है।- एजेंसी

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का केस-रिओपन करने के लिए तैयार है सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन

बेंगलुरु में होने वाले अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठी रोक की मांग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.