रेस-3 में इस किरदार में नजर आएंगे अनिल कपूूर

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:00:02 PM
Anil Kapoor will be seen in this role in Race-3

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया और जाने माने अभिनेता अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 में कैदी के किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल और अनिल कपूर की मुख्य भूमिका होगी। बता दें कि फिल्मकार रमेश तौरानी रेस का तीसरा सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं: विशाल भारद्वाज

अनिल कपूर का जो लुक लीक हुआ है, उसमें वो क़ैदी की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। रेस के पहले दोनों संस्करणों में वह पुलिस डिटेक्टिव का किरदार निभाते रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर के अनुसार वह जेल में नजर आएंगे। चर्चा थी कि फ़िल्म में अनिल सलमान के पिता का रोल निभा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ इस दिन लेकर आ रहे है बागी-2

फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। रेस के पहले दोनों संस्करणों में सैफ़ अली .खान लीड रोल में थे। पहले संस्करण में सैफ़ के साथ अक्षय खन्ना, कटरीना कैफ़ और बिपाशा बसु मुख्य किरदारों में शामिल थीं। वहीं, दूसरे संस्करण में सैफ़ के साथ जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्ऩांडिस और दीपिका पादुकोण ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया।

अब इस दमदार किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगी विद्या बालन

Mukkabaaz Film Review: अनुराग कश्यप की इस फिल्म ने आंखे खोलने का किया है काम

फिल्म रिव्यू: पर्दे पर बेअसर साबित हुई सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.