अनुष्का का बड़ा खुलासा, फिल्म सुई धागा में इस बात से डरी हुई थी...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:02:45 AM
Anushka's big disclosure In the movie Sui Dhaaga, she was scared about this thing

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आने वाली  फिल्म  सुई धागा में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुष्का पहली बार वरुण धवन के साथ जोड़ी जमाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिलीझुली प्रतिक्रिया मिली हैं। यह फिल्म घोषणा के बाद से ही लगतार खबरों में बनी हुई हैं। 

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के समय से कई तस्वीरें वायरल होती रही हैं। जिनमें अनुष्का और वरुण का लुक भी वायरल हुआ हैं। लेकिन एक दिलचस्प बात का खुलासा अनुष्का ने किया हैं। फिल्म में अपने रोल को लेकर अनुष्का ने खुलासा किया है कि वे सुई धागा में अपने किरदार को निभाने को लेकर डरी हुई थी। अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

श्रीदेवी की 55वी जयंती पर भावुक हुआ कपूर परिवार, ट्विटर पर अनिल कपूर ने साझा किए अपने जज्बात

अनुष्का ने कहा, जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढऩे के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थीं और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने'सुई धागाÓकी पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।

अनुष्का ने कहा , मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। मुझे फिल्म में अब इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

फिल्म 'संजू' ने IFFM में मचाया धमाल, इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड

आज भी धर्मेंद्र को इस फिल्म को नहीं करने का है पछतावा, जिसने अमिताभ को बना दिया था सुपरस्टार

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.