Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे आयुष्मान खुराना

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 12:26:07 PM
Ayushmann Khurrana Birthday Special

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस खास मौके पर आइए एक नजर डालते है उनके फिल्मी सफर पर। चंडीगढ़ में 14 सितंबर 1984 को जन्में आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरूआत बतौर रेडियो जॉकी से की। इसके बाद आयुष्मान ने छोटे पर्दे पर एंकर के तौर पर भी काम किया।

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हो जाती हैं ब्लॉकबस्टर

आयुष्मान ने बतौर अभिनेता अपने करियर  की शुरूआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म विक्की डोनर से की। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेब्यू कलाकार के साथ हीं सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक का भी पुरस्कार प्राप्त हुआ। इस फिल्म की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना की साल 2013 में  दूसरी फिल्म नौटंकीसाला रिलीज हुई।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

रोहन सिप्पी के निर्देशन में बनी यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नही दिखा सकी, हालांकि उनका अभिनय अवश्य पसंद किया गया। बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान फिल्म निर्माण की सभी विद्याओं में अपनी किस्मत आजमाना चाहते है। आयुष्मान की हाल के वर्षो में दम लगा के हैंसा, मेरी प्यारी बिंदू, बरेली की बरफी और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में प्रदर्शित हुई है।

इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस और रिव्यू पर नजर डाले तो ये फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की आने वाली फिल्मों में अंधाधुन और बधाई हो जैसी फिल्में शामिल हैं।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.