जासूसी पर अलग तरह की फिल्म होगी 'ब्लैक टाइगर’: राजकुमार गुप्ता

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 10:21:14 AM
Black Tiger will be a different type of film on spying Rajkumar Gupta

मुंबई। निर्देशक राजकुमार गुप्ता भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक पर फिल्म 'ब्लैक टाइगर’ बना रहे हैं और उनका कहना है कि यह बॉलीवुड में खुफिया अधिकारियों पर बनने वाली फिल्मों से अलग होगी। फिलहाल गुप्ता की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड’ 24 मई को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है। खबरों के मुताबिक, भारतीय जासूस कौशिक पाकिस्तानी सेना में शामिल हुए और मेजर भी बन गए थे। 

आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं, मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं : अर्जुन कपूर

वह पाकिस्तान से भारत में खुफिया जानकारियां भेजते थे। लेकिन उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और वह 16 साल तक पाकिस्तान की जेल में रहे। 2001 में टीबी की वजह से उनकी मौत हो गई। कौशिक को भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 'द ब्लैक टाइगर’ का खिताब उनकी बहादुरी के लिए दिया था। गुप्ता की पत्नी मीरा पिछले साढ़े तीन वर्षों से इस कहानी पर काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी अभी लिखी जा रही है। 

फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

उनका कहना है कि जासूसों को लेकर कुछ गलत धारणाएं हैं और वह अपने शोध के आधार पर बनी इस फिल्म के जरिए इन धारणाओं को तोड़ेंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन काम करेंगे लेकिन गुप्ता ने इन खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, मैंने अभी तक इस फिल्म के लिए किसी निर्देशक से संपर्क नहीं किया है और अभी इसे लिखा ही जा रहा है। -एजेंसी

इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.