मां बनने को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 12:57:34 PM
Deepika Padukone gave this big statement about becoming a mother

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की तैयारी कर रही है। दीपिका ने पिछले साल रणवीर सिंह से शादी की थी। इसके बाद से ही दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाह खूब उडी है। दीपिका ने अपनी प्रेंग्नेंसी को लेकर एक इंटरव्यू में बडा बयान दिया है। इस इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो कभी न कभी तो मां बनेंगी। किसी भी महिला या कपल पर परेंटस बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है। 

Loading...

इसके बाद दीपिका ने कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने का सवाल करना छोड दिया जाएगा, उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव लाएंगे। इन दिनों दीपिका अपनी आगामी फिल्म छपाक की तैयारी कर रही है। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है। तो वहीं इसमें दीपिका विक्रांत मेंसी के साथ नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले दीपिका का इस फिल्म का एक पोस्टर लांच हुआ था। जिसमें दीपिका बिल्कुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही थी। बता दें कि इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीडिता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रीलिज होगी।

तो वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म '83' की तैयारी कर रहे है। इस फिल्म की कहानी भारतीय टीम की 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत पर आधारित है। फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। इसमें रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का ​किरदार निभा रहे है। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ग्राउंड पर नजर आ रही है। फोटो में रणवीर अपनी टीम के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस पोस्टर के नीचे​ लिखा हुआ है कि वन इयर टू 83।  यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.