दिशा पटानी डब्बू रतनानी के केलिन्डर के लिए हुयी टॉपलेस, दिए हॉट पॉज

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2017 09:13:42 AM
disha patani get topless for Dabboo Ratnani 2017 Calendar

मुंबई। 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्‍टोरी' में मुख्य किरदार में नज़र आयी दिशा पटानी इन दिनों प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्बू रतनानी साल 2017 का नया कैलेंडर के लिए शूट कर रही हैं। हालही उन्होंने हॉट अवतार में फोटोशूट करवाया हैं। डब्बू रतनानी का केलिन्डर का इंतज़ार हर किसी को बेसब्री से होता हैं, भले ही वो सेलिब्रिटी हो या डब्बू रतनानी के फैंस। 

डब्बू रतनानी हर साल आने वाले केलिन्डर में एक से एक एक्ट्रेस के ग्लैमर को अपने कवर पेज पर लेते हैं। डब्‍बू रतनानी खुद शूट करते हैं अपने केलिन्डर के लिए। इस बार दिशा पटानी ने सारी चर्चा अपनी तरफ मोड़ ली है। साल 2017 का टीजर लॉन्च किया गया है। डब्बू के इस कैलेंडर टीजर में कुल 24 एक्टर एक्ट्रेस हैं।

हर साल की तरह इस साल भी डब्‍बू रतनानी के इस फोटोशूट में एश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन,  दिशा पटानी, सनी लियोनी, श्रद्धा कपूर, रणबीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। इस फोटोशूट का एक फोटो दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

डीएनए को दिए एक इंटरव्‍यू में दिशा ने बताया, 'इस फोटो शूट में मेरा सिर्फ मेकअप में सहयोग है. मैं इस शूट में स्मोकी आई मेकअप और बालों को खुला और उड़ता हुआ चाहती थी. मुझे नहीं लगता कि मेकअप हमारी त्वचा के लिए अच्छा नहीं होता. हमें हमारी त्वचा को सांस लेते रहने देना चाहिए.'



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.