Bipasha Basu अपनी बच्ची के साथ बिता रही पल, करण सिंह ग्रोवर ने किया कैप्चर

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2023 01:10:16 PM
 Karan Singh Grover captured Bipasha Basu's moment with her daughter

एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने मदर्हुड के दिनों का आनंद लेती दिख रही हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी बेटी के साथ बिताए क्वालिटी टाइम की फोटोज लेती रहती  हैं। शुक्रवार को, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वह कुछ अच्छा समय बिताती हुई और देवी से बात करती हुई नजर आ रही है, जबकि देवी की नन्ही हथेलियाँ उसके चेहरे को छू रही हैं। वीडियो को उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने कैप्चर किया था।

पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "मेरी देवी के साथ अंतहीन बातचीत, पापा @iamksgofficial द्वारा कैप्चर किए गए अनमोल पल।" आरती सिंह और शमिता शेट्टी ने पोस्ट पर रिएक्ट दिया । आरती ने लिखा, "Awwww" जबकि शमिता ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी के साथ प्यार की बौछार की।

हाल ही में, बिपाशा ने 4 महीने की होने पर देवी की एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की।

बिपाशा और करण ने अपनी शादी के छह साल बाद पिछले साल 12 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर बिपाशा ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

पिछले साल 16 अगस्त को कपल ने ऑफिशियल तौर पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे हैं।

बिपाशा और करण पहली बार वर्ष 2015 में भूषण पटेल की फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले थे, उनके पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करते हुए और उन्होंने अप्रैल 2016 में एक साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गए।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.