फिल्म निर्माताओं को कश्मीर की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए: जॉन अब्राहम

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 12:37:15 PM
Film makers should promote Kashmir's culture: John Abraham

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने आज फिल्म निर्माताओं से राजनीति के बजाय कश्मीर की सकारात्मकता और सौंदर्य पर ध्यान केंद्रित करने का आह्वान किया और कहा कि यह सुनिश्चित करना फिल्म उद्योग की जिम्मेदारी है कि वे राज्य को एक सकारात्मक परिप्रेक्ष्य में प्रस्तुत करे। अभिनेता ने गुलमर्ग में संवाददाताओं से कहा, ''कश्मीर दुनिया में सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है जिसे अच्छे तरीके से पेश करने की जरूरत है। मैंने कश्मीर के बारे में पढ़ा है और इसका इतिहास 1947 से जानता हूं।"

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

उन्होंने कहा, ''मैं यहां की स्थिति और चीजों के बारे में जानता हूं। मैं सब कुछ समझता हूं। मैं राजनीतिक प्रक्रियाओं के बारे में भी जानता हूं। कश्मीर में राजनीति पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय फिल्म निर्माताओं को इसके सौंदर्य पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए। हमें कश्मीर की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए।"

प्रियंका चोपड़ा की सगाई में शामिल हुए अंबानी, भंसाली समेत बॉलीवुड की ये हस्तियां

अभिनेता जॉन अब्राहम इस समय उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में अपनी आने वाली फिल्म 'रोमियो अकबर वालटर' (रॉ) की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें जैकी श्राफ भी नजर आने वाले हैं। वर्कफ्रंट की बात करें जॉन की हाल ही में फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही हैं। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज वाजपेयी भी मुख्य किरदार  में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई हैं। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

मॉम डैड के साथ भारत आए निक जोनस, क्या प्रियंका जल्द कर सकती है अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा?

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.